भूमाफिया भारत मे सरकार से भी ऊपर

go भारत मे भूमाफिया गिरोह हर शहर में हैं।ये लोग गरीबों की जमीनों व सरकारी जमीनों पर कब्जे करते हैं। ये इतने ताकतवर होतें जा रहे हैं।कि गरीब लोगों की क्या बिसात है। सरकारी जमीनों व ऱोडों को भी हड़प जाते हैं। और सरकारी अधिकारियों की सिटीपीटी गुम हो जाती है।इनकी पहुच बड़े बड़े नेताओं तक होती है।जिनकी वजह से अधिकारी भी इनमें हाथ डालने से डरते हैं। भारत का सरकारी तंत्र बिल्कुल ही निचले स्तर पर आ टिका है।इसकी वजह है। भ्रष्टाचार है।कोई भी कहीं भी शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो कोई कार्यवाही नहीं होगी ।अगर गरीब अगर कोई भी गलती करता है तो नही बक्सा जाएगा ।ये नियम शुरू से ही भारत मे चलता आया है।जो देता है। उससे दो बार लो नही देता है उसको बाद में देखेंगे ये नियम राजा महाराजा के जमाने से ही है।

माफिया गिरोह ही सरवोपरि है

espen korsvik dating भारत मे लोकतंत्र सरकार है। लेकिन हकीकत में तो पूंजीपतियोंhttp://indiamirrornews.com/भूमाफिया-भारत-मे-सरकार-से/ की सरकार चलती है।इसमे कोई दोराय नही है।लोग भारत मे पार्टियों को मोटा चंदा दिया जाता है। जिसका फायदा उम्र भर मिलता है। पूंजीपति वर्ग के द्वारा दोनो पार्टियों को चंदा दिया जाता है।जिसकी वजह से दोनों ही पार्टियों का मुह बन्द कर दिया जाता है। अगर भारत मे कोई भी शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो उसका ईमानदारी से कोई असर नही होता है। अगर आपकी कोई अप्रोच है तो ही आपकी बात सुनी जा सकती है। वरना आपकी शिकायत ठंडे बस्ते में होगी ।या फिर आप को मेहताना देना होगा तो ही आपकी शिकायत पर कुछ अमल हो सकता है।भारत मे माफिया गिरोह सक्रिय हैं। हर क्षेत्र में सक्रिय हैं।उनका बोलबाला चलता है।भारत मे मिट्टी से लेकर पानी तक भी उनका कब्जा चलता है।सरकारी सिस्टम उनका बच्चे की तरह मुह ताकता है।

 भारत मे कभी भी सिस्टम नही सुधरेगा

follow प्रजातंत्र में जनता का राज होता है।सरवोपरि जनता होती है। लेकिन यहां भारत मे जनता सरवोपरि न होकर पैसे वाले गुंडे सरवोपरि होते हैं।जितने बड़े गुंडे होतें हैं। उनकी उतनी ही बड़ी पहुंच होती है। आखिर में वो राजनीति के सुपर स्टार बनते हैं।उनके खाश आदमियों के ही काम होते हैं।जो वो चाहते हैं वो ही होता है।क्या यही गांधी जी का भारत है। माफिया से तो अच्छा अंग्रेजों का शासन ठीक था जहां गरीबों को कोई परेशानी तो नही थी । वो डर के मारे कहीं शिकायत तो दर्ज कराने नही जाते थे ।राजा महाराजा भी गरीबों को तो नही परेशान करते थे।वो तो पैसे वालों से ही लेते थे। गरीबों से सिर्फ लगान ही वसूलते थे ।

भारत मे पैसे वाले ही सबसे बड़े गुंडे हैं

http://sundekantiner.dk/bioret/13 लेकिन बदले में गुंडों से तो रक्षा करते थे।आज के जमाने मे तो अगर आप भूमाफिया की शिकायत करें तो  पहले तो आपकी शिकायत ही नही दर्ज होगी। अगर कर भी ली तो कारवाही तो दूर की बात पहले उसको  खबर करते हैं कि आपके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है ।तो वो शिकायत दर्ज करने वाले को ही धमकाता है। आगे उसकी हिम्मत ही जबाब दे देती है।भूमाफिया हो या कोई माफिया हो उनका इतना दबदबा कायम है कि ऊपर से नीचे तक सब उनके इसारे से चलता है।हर आदमी कोर्ट का सहारा नही ले सकता है।क्योंकि भारत मे न्यायपालिका इतनी महंगी है ।व इतना समय लगता है।कि शिकायत करता कि पीढ़ी भी बदल जाती है। इसलिए भारत के प्रसासन का मालिक सिर्फ ऊपरवाला ही है।

opcje binarne dziennik भारत के सभी शहरों में कीमती जगह पर माफियों का कब्जा है।

trade currency options जो कि ऱोडों पर भी कब्जा है।

cos è il trading di opzioni digitali कोने नुकड़ सभी माफियों के कब्जे में हैं।

http://winevault.ca/?perex=migliore-sito-di-analisi-delle-opzioni-binarie सभी कीमती जगह ऱोडों की है।

enter उनपर मॉल ,होटल, विवाह स्थल,स्कूल,रेस्टोरेंट, आदि का कब्जा है।

rencontre ado 47 यहां तक कि थड़ी ठेलों की जगह पर भी उनका कब्जा है।

dating vintage seiko watches पार्किंग स्थल को भी निगल लिया है।

उनका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है।

 

About the author
Leave Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

clear formSubmit